UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

उत्तराखंड भाजपा नेता की दबंगई, चेकिंग के दौरान आचार संहिता के अंतर्गत कार से हटाया स्टीकर तो पुलिस से भिड़े

उत्तराखंड भाजपा नेता की दबंगई, चेकिंग के दौरान आचार संहिता के अंतर्गत कार से हटाया स्टीकर तो पुलिस से भिड़े 
कनखल क्षेत्र में चेकिंग के दौरान भाजपा नेता से कार से स्टीकर हटाने के लिए कहने पर हंगामा हो गया। इस दौरान भाजपा नेताओं की सर्विलांस स्टेटिक टीम में शामिल कर्मचारियों से सरेराह तीखी नोंकझोंक हुई। काफी देर बाद आखिरकार सता की गर्मी के आगे पुलिस को ठंडा होना पड़ा और भाजपाई नियम कानून को ठेंगा दिखाते हुए बिना स्टीकर हटाए ही कार लेकर वहां से चले गए।

मिल रही जानकारी के अनुसार कनखल क्षेत्र में देशरक्षक तिराहे पर तैनात सर्विलांस स्टेटिक टीम बुधवार को चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जगजीतपुर भाजपा के जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा भाजपा कार्यालय से अपनी कार में सवार होकर शहर की तरफ जा रहे थे। उनके साथ कार में भाजपा लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार भी मौजूद थे।
टीम ने उन्हें चेकपोस्ट पर रोक लिया। कार रोकने को लेकर भाजपा नेता उखड़ गए। इसी बीच टीम में शामिल एक कर्मचारी अनिल ने आचार संहिता का पालन करते हुए कार पर लगे भाजपा के स्टीकर को हटाने की बात कही, इस पर भाजपा नेताओं ने हंगामा कर दिया।

सूचना पर जिला भाजपा कार्यालय पर मौजूद महामंत्री आशु चौधरी सहित कई और भाजपा नेता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने निजी कार से स्टीकर हटाने की बात से इंकार कर दिया, इसको लेकर उनकी टीम से नोंकझोंक हो गई।
और इस तरह नियम कानून को ठेंगा दिखा सता की हनक दिखाते भाजपा नेता वहां से निकल लिये 

Post a Comment

0 Comments