UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

पहाड का एक और 5 वर्षीया मासूम बना गुलदार का शिकार, खेलकर घर लौट रहा था मासूम

पहाड का एक और 5 वर्षीया मासूम बना गुलदार का शिकार, खेलकर घर लौट रहा था मासूम
पौड़ी. उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में एक बार फिर गुलदार का दहशत देखने को मिला है. जनपद के पाबौ ब्लॉक के निसणी गांव में मंगलवार शाम को घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने 5 साल के मासूम पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 5 वर्षीय पीयूष शाम को खेलकर घर लौट रहा था तभी गुलदार के हमले का शिकार बन गया. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत है और ग्रामीणों ने आदमखोर गुलदार को पकड़ने या फिर गोली मारने की मांग की है.

मासूम पीयूष की मौत के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. गुलदार की दहशत के बीच इलाके के लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों की मांग है कि गुलदार को तुरंत मारा जाए. वहीं मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी भेजा है.

पहले भी कर चुका है हमला
वहीं ग्रामीण बलवीर सिंह नेगी ने बताया कि उनके क्षेत्र में गुलदार ने पहले भी काफी लोगों पर हमला किया है. उनकी मांग है कि प्रशासन पिजड़ा लगाकर गुलदार को पकड़े या फिर उसे जल्द से जल्द मारा जाए. उधर वन विभाग पौड़ी नागदेवरेंज की टीम ने मौके पर पहुंचकर गश्त करना शुरू कर दिया है. घटना पर नायाब तहसीलदार हरेंद्र खत्री ने बताया कि गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम भेजी गई है. जल्द ही आदमखोर गुलदार को पकड़ा जाएगा.

Post a Comment

0 Comments