UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

टिहरी : करोड़ों के यूनियन बैंक घोटाले का मुख्य आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, खुले कई राज

टिहरी : करोड़ों के यूनियन बैंक घोटाले का मुख्य आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, खुले कई राज
 टिहरी : जिले में  प्रतापनगर ब्लॉक के अंतर्गत आते मदननेगी यूनियन बैंक घोटाले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बीते सितंबर माह के प्रथम सप्ताह में यूनियन बैंक मदननेगी में हुए करोड़ों के घोटाले में पुलिस को एक बड़े आरोपी को हरियाणा से पकड़ने में सफलता मिली है। पकड़ा गया आरोपी आनलाइन सट्टा का एक्सपर्ट है।

घोटाले के मुख्य आरोपी ने इसके खाते में लगभग 85 खाल की रकम भेजी थी। घोटाले के अन्य शागिर्दों को लेकर तलाश जारी है। घोटाले के आरोपी को लेकर खुलासा करते हुए एएसपी बिजेंद्र दत्त डोभाल ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यूनियन बैंक मदननेगी में बीते सितंबर के प्रथम सप्ताह में करोड़ों का घोटाला सामने आया था।

जिसे लेकर शाखा प्रबंधक अविनाश कुमार की तहरीर पर आईपीसी की धाराओं 420, 467, 468, 471, 409 व 120 बी के तहत दर्ज किया गया। जिसके तहत पुलिस ने पूर्व में तीन अन्य आरोपियों में राहुल शर्मा, सोमेश डोभाल और मदन सिंह को पकड़ा है। जबकि अब एक और आरोपी को हरियाणा के सनसिटी परिक्रमा पंचकूला के रहने वाले सौरभ सुखीजा पुत्र रमेश सुखीजा को गहन-जांच पड़तात के बाद सर्विलांस की मदद से पंचकुला हरियाणा से पकड़ा है।

आरोपी से आईफोन व लैपटाप भी मिला है। जिससे घोटाले की अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है। आरोपी फ्राड के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। जिसके चलते आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। पकड़ा गया आरोपी आनलाइन सट्टा का एक्सपर्ट है। जोकि बेटफयर, जेड एकांउट, गोल्डन एक्सचेंज, डायमंड एक्सचेंज आदि सॉफ्टवेयरों के माध्यम से आन लाइन स‌ट्टा को अंजाम देता है। 

Post a Comment

0 Comments