UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

आफत की बारिश : पहाड़ से गिरते पत्थरों की चपेट में आई कार , UP के दवा कारोबारी की मौत, तीन घायल

आफत की बारिश :  पहाड़ से गिरते पत्थरों की चपेट में आई कार , UP के दवा कारोबारी की मौत, तीन घायल
नैनीताल : आसमान से बरसती आफत एक बार फिर मुसाफिरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है बारिश के कारण पहाड़ों पर लगातार हो रहे भूस्खलन आफत बनकर जीना बेहाल कर रहे हैं 
ऐसा ही एक दुखद समाचार आ रहा है अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे  से जहाँ पाडली क्षेत्र में पहाड़ी से गिरते पत्थरों की चपेट में आकर एक दवा कारोबारी की मौत हो गई।जबकि वाहन में सवार तीन लोग घायल हो गए।
 
घटना से हड़कंप मच गया। क्षतिग्रस्त वाहन से युवक को बमुश्किल बाहर निकाला जा सका। हाईवे पर आवाजाही भी ठप हो गई बाद में पुलिस टीम ने बमुश्किल यातायात सुचारू कराया।
मुरादाबाद के रहने वाले थे सभी, कैंची क्षेत्र में हादसा
गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के लाइनपार मझोला निवासी जितेंद्र दिवाकर (35) पुत्र राम चरण सिंह अपने साथी प्रवीण चौधरी, अभय और अक्षय सभी निवासी शेखा, धरमपुर, पोस्ट अगवानपुर, मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) के साथ कार यूपी 21 सीयू 7632 से पहाड़ घूमने निकले थे। सभी अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर कैंची क्षेत्र से कुछ आगे पहुंचे ही थे कि एकाएक पाडली की पहाड़ी से भरभरा कर पत्थर वाहन पर आ गिरे।
वाहन के अंदर फंसा जतिन
पहाड़ से कार पर पत्थर गिरने से अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, वाहन सवारों में चीख-पुकार मच गई। कार चला रहा जतिन वाहन के अंदर ही फंस गया, जिसे देखकर रास्ते से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन के अंदर फंसे जतिन को बामुश्किल बाहर निकाला और सीएचसी गरमपानी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम
वहीं, जख्मी हुए प्रवीण, अभय व अक्षय का प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को भी सूचना भेज दी है। मृतक समेत सभी पर्यटक दवाओं के कारोबार से जुड़े बताए जा रहे हैं। घटना से हाईवे पर भी जाम लगा रहा। पुलिस टीम ने क्षतिग्रस्त वाहन को हाईवे से हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।

Post a Comment

0 Comments