UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

अब उतराखंड भर्तियों में हुये घोटालों पर राहुल गांधी ने बोला हमला बोले भाजपा सरकार में बेरोजगारों से धोखा

अब उतराखंड भर्तियों में हुये घोटालों पर राहुल गांधी ने बोला हमला बोले भाजपा सरकार में बेरोजगारों से धोखा
देहरादून : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड में भर्तियों में गड़बड़ी को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारों से भी धोखा किया गया है। प्रदेश में नौकरी माफिया का बोलबाला है। ऐसी नाकाम सरकार पद पर बने रहने का अधिकार खो चुकी है।

इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा कि उत्तराखंड में पटवारी, लेखपाल, पुलिस कांस्टेबल, फारेस्ट गार्ड और अन्य कई पदों पर नौकरी पाने के लिए लोग जी-तोड़ मेहनत करते हैं। लेकिन भाजपा सरकार में गरीब और मध्यम वर्ग के हिस्से की नौकरी पैसा लेकर अमीरों और सरकार के करीबी व्यक्तियों को बेची जा रही है।

नौकरियों में भ्रष्टाचार विधानसभा तक पहुंचा

उन्होंने कहा कि नौकरियों में भ्रष्टाचार उत्तराखंड की विधानसभा तक आ पहुंचा है। भर्ती पर भर्ती, परीक्षा पर परीक्षा रद हो रही है। मुख्यमंत्री सिर्फ जांच का आदेश अपनी नाकामी से पल्ला झाड़ रहे हैं। उन्होंने पूछा कि रोजगार की आस में बैठे युवाओं के सपनों से खेलने वालों पर आखिर कार्रवाई कब होगी। ऐसी नाकाम सरकार पद पर बने रहने का अधिकार खो चुकी है। भर्तियों में भ्रष्टाचार के विरोध में कांग्रेस लड़ती रहेगी।

Post a Comment

0 Comments