UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

दुखद : गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाने गए दो नाबालिग, डूबने से दोनों की मौत


दुखद : गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाने गए दो नाबालिग, डूबने से दोनों की मौत
चम्पावत : चम्पावत में लोहावती और टनकपुर में शारदा नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों किशोर नदी में नहाने के लिए उतरे थे।चम्पावत से करीब 30 किमी दूर सीमांत नीड़ गांव निवासी दीपक राम (17) पुत्र हयात राम शुक्रवार शाम दोस्तों के साथ पास के ही गांव में निमंत्रण में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान दीपक और उसके दोस्तों ने रास्ते में पड़ने वाली लोहावती नदी में नहाने का मन बनाया।

नदी में नहाने के दौरान दीपक राम नदी में डूबने लगा। दीपक को डूबता देख उसके दोस्तों ने मदद के लिए पुकार लगाई। इस पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक दीपक राम डूब चुका था। बाद में नदी से दीपक का शव बरामद किया गया। सूचना पर तहसीलदार ज्योति धपवाल, राजस्व उप निरीक्षक कुसुम गोस्वामी, उप तहसील मंच से जोहरी दत्त, खीमानन्द भट्ट, मोहन पाटनी, रमेश जोशी शुक्रवार रात मंच पहुंचे।


कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चम्पावत भेजा। तहसीलदार ने बताया कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दीपक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। दीपक ने इसी माह इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। दीपक के पिता मजदूरी करते हैं। दूसरी घटना में बीते शुक्रवार देर शाम टनकपुर के वार्ड चार निवासी 15 वर्षीय जकील अहमद पुत्र शकील अहमद दोस्तों के साथ कालाझाला स्थित शारदा नदी में स्नान के लिए गया था। इसी बीच वह गहरे पानी में चला गया।

दोस्तों ने जकील को डूबता देख चीख-पुकार मचाई। वहां मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से किशोर को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शारदा नदी में स्नान करते समय गहरे पानी में डूबने से किशोर की मौत हुई है।

Post a Comment

0 Comments