UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

हैवानियत :देवभूमि हुई शर्मसार, शिक्षक ने किया दो साल की बच्ची से रेप, फिर हत्या कर नाले में फेंका शव

हैवानियत :देवभूमि हुई शर्मसार, शिक्षक ने किया दो साल की बच्ची से रेप, फिर हत्या कर नाले में फेंका शव
बागेश्वर :उतराखंड के जिला बागेश्वर के अंतर्गत आते क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करता और देवभूमि को दागदार करती एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आयी है. जहाँ दो साल की नेपाली मूल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. तसल्ली यह कि मामले में तुरंत कार्यवाही कर पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी मकान मालिक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार ये घिनौनी घटना बागेश्वर के सात रतबे क्षेत्र में हुई. पुलिस जिला अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची की उम्र तकरीबन दो साल है. 
पुलिस अधीक्षक द्वारा विस्तार से मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को सात रतबे गांव में काम करने वाले नेपाली मजदूर की दो साल की पुत्री अचानक लापता हो गई थी. जिस पर परिवार जनों और ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन की तो ग्रामीणों ने अंदेशा जताया कि बालिका को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया है. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को भी दी तथा गुलदार के हमले का अंदेशा जताया.

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व ग्रामीणों के साथ बच्ची की तलाश शुरू कर दी. बालिका का शव गांव के एक गधेरे (नाला) में पड़ा मिला तथा प्रारंभिक जांच में पुष्टि हुई कि बालिका को गुलदार ने नहीं बल्कि उसकी मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. शव मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तथा मृतक बच्ची के पिता ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम की हत्या का मामला था, जिससे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए शीघ्र मामले की जांच करने व दोषियों तक पहुंचने के लिए कई टीमें गठित की.

पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए छानबीन शुरू कर दी जिसके अंतर्गत परिजनों और कई गांव के लोगों से पूछताछ की गई, पुछताछ के दौरान मृतक बच्ची के परिवार की महिला जो रिश्ते में उसकी भाभी बताई जा रही है कि बातें कुछ संदिग्ध लगी शक होने पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती की तो महिला ने सब उगल दिया जिसके बाद हैवानियत की ऐसी कहानी सामने आई जिसने छानबीन कर रही पुलिस टीम को भी हिलाकर रख दिया 

महिला ने बताया उनका मकान मालिक धीरज तिवारी पुत्र मनोज तिवारी जो पेशे से निजी विद्यालय में शिक्षक है उससे काफी समय से डरा धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बना रहा है घटना वाले दिन भी आरोपी महिला से जबरदस्ती सबंध बना रहा था कि अचानक बच्ची वहाँ आ गई उसने जब बच्ची को देखा तो उसकी हैवानियत और जाग गई और उसने मानवता को तार तार करते हुए उससे मासूम को भी अपनी घिनोनी हवस का शिकार बना लिया  यही नहीं जब हवस मिटी तो हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए आरोपित ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. और शव को गदेरे में फैंक दिया , और कमाल की बात यह कि आरोपी पढा लिखा शिक्षक है, जो मासूमों को शिक्षा देने का काम करता है.. 
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रदीप भारतीय🇮🇳👳

Post a Comment

0 Comments