UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

देहरादून : छात्र ने मारी साथी छात्रा की गोली, मौके पर मौत, आरोपी फरार तलाश में जुटी पुलिस


देहरादून : छात्र ने मारी साथी छात्रा की गोली, मौके पर मौत, आरोपी फरार  तलाश में जुटी पुलिस
देहरादून :सहस्रधारा रोड स्थित लॉ कॉलेज में छात्र ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले के बाद आरोपी कॉलेज से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस हत्या के कारणों को लेकर जांच कर रही है। मौके से आरोपी की बाइक और देशी तमंचा पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कॉलेज से दोनों डी फार्मा की प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे।

सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल जोशी के मुताबिक गुरुकुल कांगड़ी, प्लाट तीन, द्वारिका विहार, कनखल जिला हरिद्वार निवासी वंशिका (19) दून में सहस्रधारा रोड स्थित सिद्धार्था लॉ कॉलेज से डिप्लोमा कर रही थी। उसके साथ आदित्य तोमर पुत्र अनिल तोमर मूल निवासी शामली हाल निवासी ईश्वर विहार रायपुर भी पढ़ाई कर रहा है। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। आदित्य ने वंशिका को गुरुवार शाम कॉलेज के पास कैफे में मिलने बुलाया। वहां करीब दस मिनट तक दोनों अंदर बैठकर बातें करते रहे। इसके बाद कैफे से बाहर निकले। यहां अचानक से आदित्य ने तमंचा निकाला। वंशिका कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसके सीने पर गोली चली ली। गोली लगते ही वंशिता अचेत होकर गिर गई। 

गोली की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रा को सहस्रधारा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी आदित्य मौके पर अपनी बाइक और तमंचा छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के साथ फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। रायपुर थानाध्यक्ष अमरजीत रावत ने बताया कि हरिद्वार से छात्रा के परिजनों को दून बुलाया गया। उनकी तरफ से आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


Post a Comment

0 Comments