UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

चुनाव उतराखंड : झबरेड़ा और मंगलौर में भाजपा पर जमकर बरसे बरसे सचिन पायलट,

चुनाव उतराखंड : झबरेड़ा और मंगलौर में भाजपा पर जमकर बरसे बरसे सचिन पायलट,
मंगलौर : कांग्रेस नेता व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने झबरेड़ा और मंगलौर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार फेल हो चुकी है। उनके दोनों इंजन सीज हो चुके हैं। इस बार उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी और जनता को सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा देश को बांटने का काम कर रही है। रोजगार के नाम पर केंद्र और भाजपा की प्रदेश सरकारों के पास कोई नीति नहीं है अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए जाति और धर्म का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा के खिलाफ माहौल तैयार हो रहा है जिसमें बड़ी संख्या में किसान भी शामिल हैं जो भाजपा को सबक सिखाने का काम करेंगे।


मंगलवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने झबरेड़ा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र जाति के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। शेरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। भाजपा सरकार के दोनों इंजन सीज हो गए हैं।

भाजपा ने पिछले 5 वर्षों में प्रदेश में सिर्फ मुख्यमंत्री बदले 
भाजपा ने पिछले 5 वर्षों में प्रदेश में सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने के अलावा कोई कार्य नहीं किया है, जिस कारण जनता इस बार कांग्रेस के पक्ष में लामबंद नजर आ रही है। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और जनता को कई  प्रकार की सुविधाएं भी उपलब्ध कराएगी। भाजपा सरकार किसान व नौजवानों की विरोधी है।  
 
वहीं मंगलौर विधानसभा के टिकोला गांव कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के पक्ष में आयोजित जनसभा को भी संबोधित किया। यहां भी उन्होंने भाजपा पर जमकर प्रहार किए और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि भाजपा जाति और धर्म के नाम पर वोट मांगती है, जबकि कांग्रेस सर्व समाज को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है।
 

Post a Comment

0 Comments