UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

महिला की हत्या कर उत्तराखंड के जंगल में फेंका शव उड़ीसा की थी महिला, पति की तलाश शुरू


महिला की हत्या कर उत्तराखंड के जंगल में फेंका शव उड़ीसा की थी महिला, पति की तलाश शुरू
 ऋषिकेश :उड़ीसा की महिला आरती भुई की मौत गला घोंटने से हुई है। हत्याकर युवती का शव जंगल में फेंका गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह खुलासा सामने आया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही युवती के पति की तलाश की शुरू कर दी है। नौ दिसंबर गुरूवार की दोपहर को आईडीपीएल स्थित कृष्णानगर कॉलोनी तिराहे के पास जंगल में एक युवती का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी।

सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी थ। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था। इस दौरान युवती के शव के पास से उसके चप्पल और कुछ दूरी पर एक लाल रंग का बैग मिला। पुलिस ने बैग की जांच की तो उसमें नौ नवंबर का ट्रेन का टिकट और अन्य सामान मिला। एक कागज में मिले नाम पते के आधार पर मृतका की शिनाख्त आरती भुई 28 के रूप में हुई।


पुलिस ने बताया था कि टिकट पुरी एक्सप्रेस में हरिद्वार से कटक का था। टिकट कैंसिल हो गया था। जांच में पता चला कि आरती हरिद्वार में एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसकी शादी संजय भारद्वाज निवासी बलिया उत्तर प्रदेश के साथ हुई थी। पति उसे कुछ समय पहले छोड़कर चला गया थ। आरती के पिता रविंद्र भुई ने बताया कि उसकी बेटी ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था।

जिसके बाद उनका बेटी के साथ संपर्क नहीं था ना उन्हें यह पता था कि उसने किससे शादी की है। जांच में जुटी पुलिस के सामने एक और बात सामने आई कि मृतका के पति की पहली पत्नी कृष्णानगर कॉलोनी, आईडीपीएल में रहती है। वह उसकी दूसरी पत्नी थी। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि ऋषिकेश एम्स में चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया था।

जिसकी रिपोर्ट आ गई है, रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि युवती की हत्या गला घोंटकर की गई थी। इस मामले में अब अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या की धारा और जोड़ दी गई है। उन्होंने बताया कि आरती के पति संजय भारद्वाज का पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद अब उसके पति और अन्य लोग से पूछताछ की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments