UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

केजरीवाल के पॉजिटिव होने से उत्तराखंड में हड़कंप, सोमवार को दून में की थी रैली..

 केजरीवाल के पॉजिटिव होने से उत्तराखंड में हड़कंप, सोमवार को दून में की थी रैली.. 
देहरादून : उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव पर कोरोना संक्रमण का ग्रहण लगने के अंदेशे नज़र आने लगे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर सूचना दी कि वह कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. इसके बाद से उत्तराखंड प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट  में हड़कंप मच गया क्योंकि सोमवार को ही केजरीवाल ने देहरादून में चुनावी सभा की थी और वे कई जगह गए थे. दूसरी तरफ, भाजपा के सांसद मनोज तिवारी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है, जिसके चलते उनका उत्तराखंड दौरा नहीं हो पाया.

केजरीवाल सोमवार को उत्तराखंड में चुनावी जनसभा के सिलसिले में बीजापुर गेस्ट हाउस और जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कुछ समय के लिए रुके थे. जनसभा के मंच और कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों के करीबी संपर्क में भी रहे थे. उत्तराखंड के स्वास्थ्य विभाग ने उन सभी लोगों से आइसोलेट होने और जांच करवाने की अपील की है, जो केजरीवाल के निकट संपर्क में आए थे. वहीं, खबरों की मानें तो देहरादून के डीएम आर राजेश कुमार के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने सीएमओ को पत्र लिखकर कहा कि गेस्ट हाउस के स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जाए.

दूसरी तरफ, जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित के हवाले से खबरों में कहा गया है कि केजरीवाल के निकट संपर्क में आए और एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए पहुंचने वाले कुछ लोगों की जानकारी मिली है जबकि इनके साथ ही और भी लोगों की ट्रैसिंग की जा रही है. इन सभी के कोरोना सैंपल लिए जाएंगे और विभाग ने इन सभी से आइसोलेट होने और सतर्कता बरतने की अपील की है.

Post a Comment

0 Comments