UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

मसूरी के होटल में आईपीएल पर चल रहा था सट्टा, सात बुकी गिरफ्तार

 मसूरी के होटल में आईपीएल पर चल रहा था सट्टा, सात बुकी गिरफ्तार 
देहरादून :मसूरी के एक होटल में आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने के आरोप में एसटीएफ ने सात बुकी को गिरफ्तार किया है। ये बुकी हरिद्वार और सहारनपुर के लोगों को सट्टा खिलवा रहे थे। इनके पास से नकदी और चार रजिस्टर बरामद हुए हैं। इन रजिस्टरों में उनका लाखों रुपये का लेखा जोखा दर्ज है। 

एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि रविवार रात को बंगलूरू और मुंबई के मैच में सट्टा खेले जाने की सूचना मिली थी। एसटीएफ ने देर रात मसूरी के एक होटल में छापा मारा। यहां से सात बुकी को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 23 मोबाइल, एक कैलकुलेटर, 42 हजार रुपये और लाखों रुपये के हिसाब किताब वाले रजिस्टर बरामद हुए हैं।

यह सभी लोग हरिद्वार के मंगलौर, मुजफ्फरनगर के चरथावल के रहने वाले हैं। आरोपी अपने आसपास के लोगों से ही सट्टा लगवा रहे थे। आरोपियों के नाम मसरूर अख्तर निवासी मोहल्ला किला, मंगलौर, दिलशाद निवासी पठानपुरा, मंगलौर, नावेद निवासी मोहल्ला किला, मंगलौर, शाहनवाज निवासी निर्धना चरथावल मुजफ्फरनगर, सलमान निवासी चरथावल, शाहनवाज निवासी जड़ौदा, मुजफ्फरनगर और अमीर आजम निवासी मोहल्ला मालनपुरा जिला हरिद्वार हैं। एसटीएफ ने बीते पांच दिनों में आईपीएल सट्टे के खिलाफ पांच कार्रवाईयां की हैं। इनमें एक ऋषिकेश और दो देहरादून शहर में हुई था। सभी कार्रवाईयों में कुल 14 बुकी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।  

Post a Comment

0 Comments