UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

पिथौरागढ़ : युवक की संदिग्ध मौत पर प्रियजनों का हंगामा, रास्ता जाम, पत्नी पर हत्या का आरोप

पिथौरागढ़ : युवक की संदिग्ध मौत पर प्रियजनों का हंगामा, रास्ता जाम, पत्नी पर हत्या का आरोप
पिथौरागढ़ : अस्पताल में काम करने वाले एक युवक की मौत के बाद भारी हंगामा खड़ा हो गया. पहले इस मामले को आत्महत्या के एंगल से देखा जा रहा था, लेकिन परिजनों के आरोप के बाद इसमें हत्या का एंगल भी जुड़ गया है और आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतक की गर्भवती पत्नी पर लगा है. मृतक के परिजनों ने हत्या का केस बताते हुए शव को रखकर पुलिस थाने के आगे प्रदर्शन किया. काफी देर तक चले इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए.

मामले के मुताबिक सुमित सिंह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब करता था. हॉस्पिटल के पास ही उसने कमरा किराए पर लिया था. सोमवार को अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को जांच के लिए गांव से लाया था. जांच के बाद पति-पत्नी किराए के कमरे में ही थे, लेकिन सुबह सुमित का शव मिला. पहले माना जा रहा था कि आपसी झगड़े के चलते सुमित ने हाथ की नसों को काट दिया, लेकिन सुमित के परिजनों के सड़कों पर उतरने के बाद हत्या का एंगल सामने आया.
पत्नी पर कैसे लगा आरोप?
मृतक के परिजनों ने शव के साथ घंटों थाने के सामने की रोड पर जाम लगाए रखा. सुमित की बुआ सुमित्रा सिंह का आरोप है कि सुमित की पत्नी मनीषा ने हत्याकांड को अंजाम दिया. सुमित्रा का ये भी कहना है कि पहले भी उन्होंने मनीषा के मायके वालों को कई बार फोन किए थे, लेकिन उन्होंने मायके पक्ष से कभी कोई सुलह समझाइश नहीं की गई. और सुमित की मौत के बाद मनीषा की मां उसे अपने साथ ले गई. बताया जाता है कि मनीषा फिलहाल बागेश्वर के बागनाथ में अपनी मां के साथ है.

इस केस में मृतक सुमित के परिजनों के हंगामे के बाद सीओ आरएस रौतेला ने बताया कि मनीषा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही, उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी बनाई गई है. पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. गौरतलब है कि सुमित के शव पर चोटों के कई निशान मिले हैं. इसके अलावा हाथ की नसें कटी हुईं मिली हैं.




Post a Comment

0 Comments