UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

देहरादून : डोईवाला में लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर दो वाहनों में भंयकर टक्कर , नौ लोग हुए घायल


देहरादून : डोईवाला में लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर दो वाहनों में भंयकर टक्कर , नौ लोग हुए घायल
 डोईवाला (देहरादून) : देहरादून जनपद के डोईवाला कोतवाली अंतर्गत लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर बुधवार शाम एक अर्टिगा कार और बुलेरो वाहन की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहनों में सवार नौ लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही एंबुलेंस 108 सेवा और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से जौलीग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इस बीच पुलिस ने जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कर यातायात व्यवस्था को सुचारू भी किया।


कोतवाली के अंतर्गत डोईवाला-लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर बुधवार शाम अर्टिगा कार के विपरीत दिशा में आ जाने से कर्णप्रयाग से देहरादून जा रही बुलोरे वाहन टकरा गया। हाईवे में दुर्घटना घटते ही अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही कोतवाल सूर्य भूषण नेगी व कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम पंवार पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एंबुलेंस 108 की मदद से घायलों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया। पुलिस टीम ने फ्लाई ओवर के ऊपर दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटाकर फ्लाई ओवर में ट्रेफिक को सुचारू कराया।

स्थानीय पुलिस के अनुसार बोलेरो गाड़ी (यूके 12 टीए 0926) में आलोक सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह हर्रावाला निवासी व पवन पुत्र गोपाल सिंह कर्णप्रयाग चमोली गढ़वाल निवासी सवार थे। जिनको चोटे आई है। जबकि अर्टिगा कार (यूके 07 एटी 8914) में सवार सना पुत्री सलाउद्दीन, नफीस अहमद पुत्र रफीक अहमद, जावेद पुत्र अब्दुल मलिक, शम्मी पुत्र अलीम अहमद, मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद दीन, रिजवान पुत्र हाफिज सलाउद्दीन, नदीम अहमद पुत्र समीर अहमद अफजलगढ़, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी एक ही परिवार के सभी सातों लोग भी दुर्घटना में घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त सभी घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। अभी किसी भी पक्ष द्वारा कोतवाली में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कोतवाली लाया है।


Post a Comment

0 Comments