UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

शर्मनाक : दून में गुरुकुल संचालक ने किया 12 वर्षीय नाबालिग छ़ात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

शर्मनाक : दून में गुरुकुल संचालक ने किया 12 वर्षीय नाबालिग छ़ात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार
देहरादून. देहरादून  के नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र इलाके में स्थित जगत जीवन ज्योति गुरुकुल के संचालक जनार्धन बिनजोला पर 12 साल की मासूम के साथ रेप करने का आरोप लगा है. मामले में मासूम की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है. साथ ही गुरुकुल में रहने वाली अन्य महिला से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची गुरुकुल में ही पढ़ाई करती थी.

पुलिस के मुताबिक नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक एनजीओ के द्वारा गुरुकुल का संचालन किया जा रहा है. आरोपी जनार्दन बिंजौला गुरुकुल का संचालक है. स्कूल में आठ बच्चे पढ़ते हैं. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि रविवार को एक महिला ने बताया कि उसकी 12 साल की बेटी इस स्कूल में पढ़ती है. गुरुकुल के संचालक जनार्दन बिंजौला ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने जनार्दन बिंजौला के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


एसपी सिटी ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं दूसरे बच्चों के साथ भी गलत काम तो नहीं हुआ है. आरोपी के साथ रह रही एक महिला की भी मामले में संलिप्तता की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि सोमवार को मामले में पीड़ित के मेडिकल व अन्य जरूरी कार्रवाई की जाएगी. आरोपी बिंजौला इस एनजीओ का संचालक भी है और वार्डन भी यही बताया जा रहा है. गुरुकुल में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों को पढ़ाया जाता है. बीते कई सालों से यह स्कूल संचालित हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments