UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

श्रीनगर : एंबुलेंस चालक ने 3 किमी के लिए वसूले थे 6 हजार रुपये, अतिरिक्त रुपये लौटने तक एम्बुलेंस सीज


श्रीनगर :  एंबुलेंस चालक ने 3 किमी के लिए वसूले थे 6 हजार रुपये, अतिरिक्त रुपये लौटने तक एम्बुलेंस सीज 
 श्रीनगर :बेस अस्पताल श्रीकोट की मोर्चरी से श्रीनगर अल्केश्वर घाट तक करीब तीन किमी. के  एम्बुलेंस चालक द्वारा हाथरस निवासी से 6 हजार रुपये लिए जाने के मामले में एसडीएम श्रीनगर ने एम्बुलेंस को सीज कर दिया है। इधर इस मामले का आरटीओ पौड़ी ने भी संज्ञान लिया है। चालक ने इस मामले में आरटीओ को माफीनामा देकर भुगतभोगी को 3100 रुपए लौटाने की बात कही है। चालक ने कहा है कि 2000 रुपए सफाईकर्मी ने लिए हैं। बीते 10 मई को  एक  एंबुलेंस संचालक ने श्रीकोट बेस अस्‍पताल की मोर्चरी से अल्‍केश्‍वर घाट  तक शव ले जाने के लिए परिजनों से 6 हजार वसूले थे।

यह मामला समाचार पत्रों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। इस मामले में जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने एसडीएम श्रीनगर को जांच करने के निर्देश दिए थे। बावजूद चार दिन तक कोई कार्रवाई न होने पर  फिर समाचार पत्रों ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया। जिस पर शुक्रवार को आरटीओ पौड़ी अनिता चंद ने एम्बुलेंस चालक को तलब किया। आरटीओ अनिता चंद ने बताया कि चालक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि उसने इस मामले में 4000 रुपए लिए थे।


जबकि 2000 रुपए सफाई कर्मी ने लिए। चालक में कहा कि उसका किराया 900 रुपए बनता था। जिस पर 3100 रुपए उसने वापस लौटाने की बात कही है।इधर, एम्बुलेंस चालक द्वारा सफाई कर्मी द्वारा 2 हजार रुपए लिए जाने की बात को एसडीएम ने गंभीरता से लेते हुए चालक को एम्बुलेंस सहित तहसील में बुलाकर एम्बुलेंस को सीज कर दिया। कहा जब तक चालक ने लिए गए सभी अतिरिक्त रुपये वापस नही लौटाए तब तक एम्बुलेंस सीज रहेगी।

Post a Comment

0 Comments