UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

नैनीताल : मामुली बात पर दो गुटों में खुनी संधर्ष में एक की मौत, पांच पर मुकदमा दर्ज


नैनीताल : मामुली बात पर दो गुटों में खुनी संधर्ष में एक की मौत, पांच पर  मुकदमा दर्ज
नैनीताल : नैनीताल में दो परिवारों के बीच 200 रुपये के लिये खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में एक युवक की हत्या  हो गई है, जबकि तीन लोगों की हालत नाजूक बनी हुई है. पुलिस  ने पूरे मामले में कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इस खूनी संघर्ष के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं माहौल खराब ना हो इसके लिये मौके पर पुलिस को तैनात किया गया है.

 यह था मामला
दरअसल नवाब उर्फ बेवी नाम के युवक का अपने 200 रुपये पैसे मांगने के दौरान सबाबुद्दीन उर्फ गुड्डू समेत अन्य से विवाद हो गया. आरोप है कि इस दौरान आरिफ साहिल शहाबुद्दीन बेवी नाम के युवक की पिटाई कर दी गई, जिसके बाद नबाव उर्फ बेवी घर लौटा और अपने भाई को इसकी जानकारी दी. कुछ देर बार रमजान की नमाज के बाद दूसरे पक्ष यानी नबाव उर्फ वेवी समेत अन्य ने नमाज के बाद सबाबुद्दीन समेत के साथ फिर कहासुनी हो गई.

विवाद इस कदर बड़ा कि दोनों गुटों में पहले तो पत्थर और डंड़े से मारपीट शुरू हुई. इसके बाद आपस में चाकू और धारदार हथियार चल गए. इस हमले के दौरान दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गये. किसी तरह से बीच-बचाव के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के लिये गम्भीर रूप से घायल 2 लोगों को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. नैनीताल से हल्द्वानी के लिये जाते वक्त शामिन की मौत हो गई, जब्कि 4 अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

दिन के वक्त हुए इस खूनी सघर्ष में पुलिस ने प्राथमिक जांच के लिये हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. तल्लीताल एसओ विजय मेहता ने बताया कि मृतक के परिवार की ओर से जीशान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसओ तल्लीताल विजय मेहता ने बताया कि धारा 147, 148, 302, 307 समेत अन्य धाराओं में साहिल, आरिफ, शहाबुद्दीन, बबली, इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य प्रकाश में आयेगा उस पर कार्रवाई की जायेगी.

Post a Comment

0 Comments