UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

भारतीय हस्तियों ने विदेशी ट्वीट्स को बताया दुष्प्रचार तो अमेरिकी एक्ट्रेस बोलीं- इन मूर्खों को किसने...


भारतीय हस्तियों ने विदेशी ट्वीट्स को बताया दुष्प्रचार तो अमेरिकी एक्ट्रेस बोलीं- इन मूर्खों को किसने...
 अमेरिकी एक्ट्रेस और वीलॉगर अमांडा सर्नी  किसान आंदोलन को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ ट्वीट कर रही हैं. हालांकि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन वह इन ट्रोल्स का भी बखूबी जवाब दे रही हैं. इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट का जवाब देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया. अब अमांडा सर्नी  ने एक बार फिर ट्वीट किया है और इन हस्तियों को आड़े हाथ लिया है. 

अमांडा सर्नी  ने भारतीय हस्तियों के इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट को दुष्प्रचार बताए जाने पर जवाब दिया है, 'इन बेवकूफों को किसने पैसे दिये हैं जिन्होंने इसे प्रोपेगैंडा लिखा है . मतलब तुम यह कहना चाहते हो जिनका भारत से कोई संबंध नही जो तुम्हे जानती तक नहीं वो हस्तियां भारत को तोड़ने के लिए साजिश कर रही हैं.. ?और इसके लिए उन्हें पैसा भी मिला है? कुछ तो शर्म करो.. कम से कम इसे तो कुछ रियलिस्टिक रखते.' इस तरह उन्होंने सेलिब्रिटीज को जवाब दिया. 

आगे एक और टवीट में उन्होंने कहा कहते हो रिहाना को पैसा मिला है..? जानते भी हो उसके पास कितना पैसा है

बता दें कि अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग और एक्ट्रेस मिया खलीफा की तरह अमांडा सर्नी  ने भी इंस्टाग्राम पर अपना पक्ष रखा था. अमांडा सर्नी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'दुनिया देख रही है. आपको मुद्दे को समझने के लिए भारतीय या पंजाबी या दक्षिण एशियाई होना जरूरी नहीं है. आप सिर्फ मानवता के हिमायती होने चाहिए. हमेशा अभिव्यक्ति की आजादी, प्रेस की आजादी, मूल नागरिक अधिकारों जैसे श्रमिकों के लिए समानता और सम्मान की मांग करनी चाहिए. 

Post a Comment

0 Comments