UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

शर्मनाक: शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र से किया कुकर्म, मानसिक पीडा में छात्र ने काटी नस

शर्मनाक: शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र से किया कुकर्म, मानसिक पीडा में छात्र ने काटी नस
 हरिद्वार: ज्वालापुर में एक शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र के साथ कुकर्म कर गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। घटना का पता तब चला, जब तनाव में आए छात्र ने अपने हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने नाबालिग छात्र से कुकर्म के आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पथरी क्षेत्र के एक सरकारी इंटर कॉलेज में गणित का शिक्षक ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रहता है। शिक्षक अपने घर पर ही बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। पड़ोस का 10वीं का एक छात्र शिक्षक के घर पर ट्यूशन पढ़ने आता था। पिछले दिनों शिक्षक की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई थी। शिक्षक घर पर अकेला था। 21 जनवरी को उसने पड़ोस से ट्यूशन पढ़ने आए छात्र को रात में अपने साथ घर पर ही सुला लिया। आरोप है कि शिक्षक ने छात्र के साथ कुकर्म कर किसी को इस बारे में ना बताने की धमकी भी दी। घटना के बाद से छात्र तनाव में आ गया। गुरुवार शाम छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने हाथ की नस काट कर जान देने का प्रयास किया। परिवार वाले आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए। परिवार ने कारण पूछा तो छात्र ने आपबीती बयान की। रात में ही पीड़ित छात्र के पिता ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी कहानी बताई। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर आरोपित शिक्षक मुस्तफिजुर रहमान निवासी ज्वालापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद से

 घुट-घुट कर जी रहा था छात्र

हरिद्वार: घटना के बाद से पीड़ित छात्र घुट-घुट कर जी रहा था। वह शर्म के कारण अपने परिवार को खुलकर आपबीती भी नहीं बता पा रहा था और ट्यूशन जाने से भी इनकार नहीं कर पा रहा था। पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि 21 जनवरी के बाद से छात्र डरा सहमा रहता था। वह ट्यूशन भी अपने साथ एक दोस्त को लेकर जाता था। मानसिक तनाव के कारण ही उसने गुरुवार को अपने हाथ की नस काट कर जान देने का प्रयास किया।

Post a Comment

0 Comments