UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

किसान आंदोलन उतराखंड : भारी विरोध के चलते शिक्षा मंत्री को बदलना पड़ा रास्ता, किसानों ने तोडी बैरिकेटिंग


किसान आंदोलन उतराखंड : भारी विरोध के चलते शिक्षा मंत्री को बदलना पड़ा रास्ता, किसानों ने तोडी बैरिकेटिंग
दिनेशपुर :प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को अपने गृहक्षेत्र में किसानों के तीखे विरोध का सामना करना पड़ा। नागरिक अभिनन्दन समारोह में जा रहे मंत्री के पहुंचने से पहले किसानों ने काले झंडे लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान बैरिकेडिंग भी तोड़ दी गयी। विरोध के चलते मंत्री को रास्ता बदलना पड़ा।

बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना में उत्कृष्ट कार्य करने पर दिनेशपुर नगर पंचायत को पहला स्थान मिला है। इसी उपलब्धि पर रविवार को नगर के स्व. चित्तरंजन राहा राजकीय इंटर कॉलेज में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के लिए बतौर मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे गूलरभोज स्थित आवास से निकले।


उधर, कार्यक्रम से पहले ही किसान मातासाहिब गुरुद्वारा में जुटे और काले झंडे लेकर नारेबाजी करते हुये सड़क पर आ गए। उन्हें रोकने के लिए पुलिस बैरिकेडिंग किसानों ने तोड़ डालीं और कार्यक्रमस्थल की ओर बढ़ने लगे। इस दोरान पुलिस से किसानों की तीखी नोंकझोंक भी हुई।

उधर, किसानों के गुस्से को देखते हुये अधिकारियों ने शिक्षा मंत्री के कार्यक्रमस्थल तक आने का रास्ता बदल दिया और किसानों को किसी तरह कार्यक्रम स्थल से हटाया। 

Post a Comment

0 Comments