UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बहस के लिए मंंत्री मदन कौशिक को फिर दिया निमंत्रण

 दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बहस के लिए मंंत्री मदन कौशिक को फिर दिया निमंत्रण
देहरादून :दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को अब दिल्ली में बहस के लिए निमंत्रण भेजा है। सिसोदिया ने कौशिक को फिर चिट्ठी भेजकर, सरकार पर हमलावर रुख अपनाया है। एक दिन पहले ही देहरादून से वापस दिल्ली लौटे सिसोदिया ने मदन कौशिक के नाम दो पेज की चिट्ठी लिखकर उन्हें बुधवार छह जनवरी को दिल्ली में विकास के मॉडल पर बहस का निमंत्रण भेजा है। सिसोदिया ने अपने पत्र में कहा है कि वो वायदे के मुताबिक चार जनवरी को देहरादून में बहस के लिए पहुंच गए थे, लेकिन खुद कौशिक ही बहस से गायब हो गए।

अब वो फिर पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक छह जनवरी को दिल्ली में प्रस्तावित बहस के लिए उनका इंतजार करेंगे। सिसोदिया ने पत्र में विधायक पूरण फत् र्याल के बयान और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की कर्मकार बोर्ड में भूमिका के बहाने जीरो टॉलरेंस के दावे पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में हर किसी को पता है कि सूर्यधार परियोजना से किसका हित होगा, साथ ही दूध के कारोबार से अरबों की सम्पत्ति किसने जोड़ी इसका भी सबको पता है।

उत्तरायणी मेले में शिरकत करेंगे सिसोदिया

आम आदमी पार्टी की ज्यादातर गतिविधियां अभी देहरादून, हरिद्वार, हल्द्वानी और यूएसनगर जिले तक ही सीमित रही हैं। इसको लेकर पार्टी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब पार्टी अपनी रणनीति बदलते हुए पहाड़ की सीटों पर फोकस करने जा रही है। इसी क्रम में मनीष सिसोदिया अगले सप्ताह बागेश्वर के उत्तरायणी मेले में शामिल होने आ सकते हैं। पार्टी राज्य इकाई ने इसका प्रस्ताव उनके सामने रखा है, सूत्रों के अनुसार एक दो दिन में उनका कार्यक्रम घोषित हो जाएगा। दिल्ली में आप सरकार पिछले सालों से बड़े पैमाने पर उत्तरायणी मेले का आयोजन करती आ रही है। इसी के सहारे पार्टी कुमांऊ में प्रवेश करने जा रही है।
 

Post a Comment

0 Comments