UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

नैनीताल : आधी रात शौच के लिए निकले 12 साल के बच्चे का बाबाओं ने किया अपहरण..

नैनीताल : आधी रात शौच के लिए निकले 12 साल के बच्चे का बाबाओं ने किया अपहरण.. 
 (नैनीताल) :बेतालघाट के रतौड़ा गांव में शुक्रवार रात ढाई बजे दो बाबाओं ने एक 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया। बाबा बच्चे को शनिवार सुबह हरियाणा ले जाने की तैयारी कर रहे थे, इससे पूर्व राजस्व पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात रतौड़ा गांव के शंकर सिंह मेहरा घर से 100 मीटर दूर रिश्ते के चाचा के घर जागर में परिजनों के साथ गए थे। शंकर का बेटा हिमांशु (12) और उसका छोटा भाई (08) घर पर ही थे।

देर रात करीब 2.30 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकले हिमांशु को दो बाबा पूर्ण गिरी पुत्र ललिता (62) निवासी टिहरी और संध्या गिरी पुत्र पूरन भारद्वाज(19) निवासी कोटद्वार अगवाकर ले गए। बाबा बच्चे को नदी पार कराकर हल्सौ गांव के एक मंदिर में ले गए। रास्ते में नदी किनारे बच्चे के कपड़े उतरवाकर उसे भगवा वस्त्र पहना दिए गए।  


इस बीच घर पहुंचे परिजनों ने हिमांशु को न देख उसकी खोजबीन शुरू कर राजस्व पुलिस को सूचना दी। काफी खोजबीन के बाद भी परिजनों को बच्चा नहीं मिला। बाद में परिजनों ने राजस्व पुलिस को सूचना। परिजनों, ग्रामीणों व राजस्व पुलिस ने बच्चे को मंदिर से सकुशल बरामद कर लिया। जबकि, गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

फिलहाल पुलिस ने दोनों बाबाओं के खिलाफ (363 अ) अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को शनिवार को बेतालघाट उपतहसील में रखकर रविवार को रिमांड पर भेजा जाएगा। दोनों बाबाओं को सोमवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments