UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

भाजपा तथा आप में जुबानी जंग, मनीष सिसौदिया ने स्वीकारी उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री की चुनौती,


भाजपा तथा आप में जुबानी जंग, मनीष सिसौदिया ने स्वीकारी उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री की चुनौती, 
देहरादून : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के बीच विकास कार्य को लेकर चल रही जुबानी जंग में मनीष सिसोदियाा ने अपनी तरफ से बहस की तिथियां प्रस्तावित कर दी हैं। सिसोदिया ने कहा है कि वो दो से चार जनवरी के बीच देहरादून में रहेंगे, इस दौरान कौशिक कहीं भी और कभी भी बहस रख सकते हैं। 

गत सप्ताह देहरादून दौरे पर आए मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड सरकार को जीरो वर्क करार देते हुए, सीएम त्रिवेंद्र रावत को अपने पांच काम गिनाने की चुनौती दी थी। इस पर शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने पांच की जगह सौ काम गिनाने का दावा कर, सिसोदिया को बहस का निमंत्रण दिया था। अब मनीष सिसोदिया ने इस बहस को आगे बढ़ाते हुए, इसके लिए दो से चार जनवरी की तिथियां प्रस्तावित की हैं। मनीष सिसोदिया ने बुधवार को टि्वट कर बताया कि वो दो से चार जनवरी के बीच देहरादून में रहेंगे। इस दौरान कौशिक कहीं भी कभी भी बहस रख सकते हैं। वो इस में सहर्ष शामिल होंगे। उन्होंने एक बार फिर से सरकार को जीरो वर्क करार दिया है। 

देहरादून नही दिल्लील्ली के खुले मैदान में मिलें: कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक

सिसोदिया द्वारा बहस की तिथियां प्रस्तावित किए जाने पर मदन कौशिक ने कहा कि वो सरकार के सौ काम गिनाने को तैयार हैं, लेकिन इसके लिए देहरादून के बजाय दिल्ली ठीक रहेगी। कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास मॉडल को उत्तराखंड में हर कोई स्वीकार कर चुका है, अब दिल्ली के लोगों को उत्तराखंड का विकास मॉडल दिखाया जाएगा। वो दिल्ली में विशाल खुले मैदान में लोगों के सामने उत्तराखंड का विकास मॉडल प्रस्तुत करने को तैयार हैं। 
 

Post a Comment

0 Comments