UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

उधर वीआईपी डयूटी बजाती रही पुलिस इधर दिन दहाड़े रिलायंस ज्वैलर्स से करोड़ों के गहने ले उड़े बदमाश

उधर वीआईपी डयूटी बजाती रही पुलिस इधर दिन दहाड़े रिलायंस ज्वैलर्स से करोड़ों के गहने ले उड़े बदमाश
देहरादून : आज उतराखंड राज्य स्थापना दिवस उधर स्थापना दिवस कार्यक्रम में माननीय राष्ट्रपति, राज्यपाल, सहित विभिन्न वीआईपी की डयूटी बजाती रही उतराखंड मित्र पुलिस जबकि इधर राजधानी की सबसे वयस्त व वीआईपी मार्केट राजपुर रोड पर वीआईपी शौरूम रिलायंस ज्वेलर्स पर दिन दहाड़े बदमाशों ने दस मिनट के अंदर दस करोड़ की डकैती को अंजाम देकर स्थापना दिवस पर पुलिस को गजब का तौफा तो दिया ही साथ ही त्योहारों के सीजन में राजधानी में पुलिस की तैयारी की पोल भी खोल दी घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है। गजब की बात यह है कि राष्ट्रपति के दौरे के चलते आज पुलिस सुरक्षा व्यवस्था हाई अलर्ट पर बतायी जा रही थी और शहर में बदमाशों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।  
मिल रही जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में कीमती आभूषणों को सजाने की तैयारी चल रही थी। तभी पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसे और गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। 

बदमाशों ने कर्मचारियों को पेंट्री में बंद किया। सभी के हाथ प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिए। बदमाश यहां से करोड़ों रुपए के हीरे और सोने के जेवरात लूट कर ले गए। घटना सुबह की है और पुलिस को भी इसकी भनक काफी देर बाद लगी।
10 मिनट में लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाश कार में सवार होकर आए थे
पुलिस ने अब नाकेबंदी करने दावा किया है। मगर दो घंटे में बदमाश अब तक राज्य की सीमा से भी बहुत दूर निकल गए होंगे। हर तरफ सुरक्षा को मुंह चिढ़ाते हुए बदमाश निकल गए, दमाश यहां से करोड़ों रुपए के हीरे और सोने के जेवरात लूट कर ले गए। 
गजब की बात यह कि एक तरफ जहाँ त्योहारों का सीजन है वहीं पूरा शहर राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर हाई अलर्ट पर था। बावजूद इसके बदमाशों ने सारी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए घटना को अंजाम दिया, 

Post a Comment

0 Comments