UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

दून के प्राइवेट हॉस्टल में छात्र के साथ रैगिंग के बाद ब्लैकमेल कर मांग रहे 60 हजार रुपए

दून के प्राइवेट हॉस्टल में  छात्र के साथ रैगिंग के बाद ब्लैकमेल कर मांग रहे 60 हजार रुपए
मामला देहरादून के यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम और एनर्जी स्टडीज में पढ रहे BBA प्रथम वर्ष के छात्र के साथ हुआ पुलिस को दी तहरीर में छात्र ने बताया कि उसके साथ प्राइवेट हॉस्टल में रहने वाले छात्र उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित 19 वर्षीय युवक ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वो प्राइवेट हॉस्टल में कुछ बैचमेट के साथ रहता है। बीते दिनों उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ आरोपियों ने मारपीट की। मारपीट के बाद आरोपी युवकों ने नग्न हालत में युवक का वीडियो बना लिया। अब आरोपी युवक से 60 हजार रुपए की मांग कर ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित युवक ने बताया कि बीते कई दिनों से उसके ऊपर दबाव बनाया जा रहा है और पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। मामले में पुलिस जांच शुरू हो गयी है।

पुलिस ने बताया कि सभी 4 युवक यूनिवर्सिटी के बहार प्राइवेट हॉस्टल में रहते हैं। बीते दिनों पार्टी के दौरान ये घटना घटी। तीनों आरोपियों ने पहले युवक को जबरदस्ती शराब पिलाई फिर नग्न वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। आरोपी युवक से 60 हजार की मांग भी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। मामला 27 नवंबर की रात का है।

पीड़ित युवक ने बताया कि रात के करीब 12 बजे उसके बैचमेट शराब लेकर उसके कमरे में घुसे। फिर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की और नंगी वीडियो बना ली। अगले दिन से आरोपी युवक से पैसे मांग कर ब्लैकमेल करने लगे। मामले पर UPES प्रशासन ने यूनिवर्सिटी का मामले में किसी भी प्रकार का संबंध नहीं बताया है साथ ही रैगिंग की घटना से भी इनकार किया है

Post a Comment

0 Comments