UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

अंकिता भंडारी मामला : किसी बड़ी अनहोनी के संकेत, रिजॉर्ट के मालिक और मैनेजर समेत तीन हिरासत में


अंकिता भंडारी मामला : किसी बड़ी अनहोनी के संकेत रिजॉर्ट के मालिक और मैनेजर समेत तीन हिरासत में
ऋषिकेश: पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर के रिजॉर्ट में कार्य करने वाली अंकिता भंडारी (19) के गायब होने के मामले में पुलिस द्वारा अंकिता के साथ किसी बड़ी अनहोनी के संकेत मिल रहे हैं सुत्रों की माने तो अंकिता बड़ी दरिंदगी का शिकार हो चुकी है फिलहाल आधिकारिक खबरों के अनुसार इस मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है. सूत्रों की मानें तो हिरासत में लिए तीनों आरोपियों ने कई राज उगले हैं. पुलिस इस मामले की जल्द खुलासा कर सकती है.
पौड़ी के डोभ श्रीकोट की लड़की के रहस्यमय तरीके से गायब होने के प्रकरण की रेगुलर पुलिस को जांच सौंप दी गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही थी. जनपद पौड़ी के गंगाभोगपुर में स्थित एक रिजॉर्ट से रहस्यमय परिस्थितियों में डोभ श्रीकोट की रहने वाली लड़की के लापता होने के मामले में अब जांच राजस्व से रेगुलर पुलिस को सौंप दी गयी है. जिसके बाद मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि मामला राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित हुआ है. मामले को जल्द सुलझाने के लिए टीम का गठन कर दिया है और जल्द पूरे मामले को सुलझा दिया जाएगा. मामले में एसओजी टीम का भी गठन किया गया है. विदित हो कि युवती ने 28 अगस्त को ही गंगाभोगपुर स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट पद पर ज्वाइनिंग की थी. लेकिन युवती को ज्वाइन किए हुए एक महीने का वक्त भी नहीं बीता था कि वो 18 सितंबर को रिसॉर्ट से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. जिसके बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में इस मामले की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. परिजन का आरोप है कि उनकी बेटी के लापता होने में रिजॉर्ट के मालिक, मैनेजर और वहां के कर्मचारियों का हाथ है. क्योंकि रिसार्ट में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी तोड़फोड़ की गई है.

Post a Comment

0 Comments