UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

चंपावत : संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए एसडीएम सदर अनिल चन्याल, प्रशासन में मचा हडकंप

चंपावत : संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए एसडीएम सदर अनिल चन्याल, प्रशासन में मचा हडकंप
चंपावत: उत्तराखंड की चंपावत सदर तहसील के एसडीएम अनिल चन्याल  के संदिग्ध परिस्थितियों में बीते शनिवार से लापता होने की खबर से जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. जिला प्रशासन लापता एसडीएम की खोज में लगा. चंपावत मुख्यालय की तहसील में तैनात एसडीएम अनिल चिन्याल के लापता होने की खबर के बाद जिला प्रशासन और पुलिस विभाग  के अधिकारी एसडीएम की तलाश में जुट गए हैं. सूत्रों के अनुसार विभागीय अधिकारियों को सोमवार सुबह एसडीएम अनिल चन्याल के लापता होने का पता लगा. 


तलाश में आ रही दिक्कत
एसडीएम अनिल के बीते शनिवार के दिन से लापता होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एसडीएम अपने सरकारी फोन को अपने सरकारी आवास में छोड़ गए हैं. उनका प्राइवेट फोन स्विच ऑफ बता रहा है. इसके बाद पुलिस जोर शोर से एसडीएम अनिल की तलाश में जुटी हुई है और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. वही एसडीम का प्राइवेट फोन स्विच ऑफ होने की वजह से तलाश में काफी दिक्कत आ रही है. पुलिस कप्तान ने साइबर सेल को अलर्ट मोड पर रखा है. सूत्रों के मुताबिक एसडीएम अनिल अपने पैतृक घर भी नहीं पहुंचे हैं

 वही मीडिया द्वारा दबाव में पूछे जाने पर चंपावत के जिला अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने एसडीएम चंपावत के लापता होने को लेकर बयान जारी कर इस बात को स्वीकार किया कि एसडीएम अनिल लापता चल रहे हैं जिनकी खोज के लिए तीन टीमें बनाई गंई हैं जो हर तरीके से खोज कर रही हैं, हमें आशा है कि जल्द ही कोई समाचार प्राप्त होगा.


Post a Comment

0 Comments