UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

मसूरी : जेपी बैंड के पास झाड़ियों में मिला नवजात का शव , जांच में जुटी पुलिस

 मसूरी : जेपी बैंड के पास झाड़ियों में मिला नवजात का शव , जांच में जुटी पुलिस
देहरु : मसूरी रोड पर शुक्रवार को एक नवजात का सिर कटा शव मिला। जिससे सनसनी फैल गई। राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

काफी खोजबीन के बाद भी उसका सिर नहीं मिला
मसूरी पुलिस के अनुसार दोपहर में राहगीरों द्वारा सूचना मिली कि जेपी बैंड के पास झाड़ियों में एक नवजात का शव पड़ा है। शव दो-तीन दिन के बच्चे का है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका सिर नहीं मिला।

जांच के लिए चेक किया जा रहा अस्पतालों का रिकार्ड
कोतवाल दिगपाल सिंह का कहना है कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि अस्पताल में डिलीवरी के बाद उसे झाड़ियों में फेंका गया है। शव को डीएनए जांच के लिए संरक्षित रखा गया है।

जांच के लिए अस्पतालों का रिकार्ड चेक किया जा रहा है। पिछले तीन-चार दिन में आसपास के अस्‍पतालों में जितनी भी डिलीवरी हुई हैं, उनकी जांच की जा रही है।

गर्भवती महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है
एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि हाल के दिनों में जिन-जिन अस्पतालों में प्रसव हुए हैं, उनकी जांच की जा रही है। आशाओं और आंगनबाड़ी केंद्रों में भी गर्भवती महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

शव जिस चादर में लिपटा था, ऐसी चादर अस्पताल में इस्तेमाल होती है। यदि कोई शिकायत करता है तो पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी। हालांकि, शिकायत न आने के बाद भी पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करती है।

Post a Comment

0 Comments