UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

हरिद्वार : गंगा में डूबे चार कांवड़ यात्री, एक को बचाया, एक का शव मिला, दो लापता, तालाश जारी


 हरिद्वार : गंगा में डूबे चार कांवड़ यात्री, एक को बचाया, एक का शव मिला, दो लापता, तालाश जारी
 हरिद्वार :आज हरिद्वार में भारत माता मंदिर के पास गंगा घाट पर नहाने के दौरान चार युवक गंगा में डूब गए। आसपास मौजूद लोगों ने एक युवक को बचा लिया, जबकि तीन युवक गंगा के तेज बहाव में बहकर डूब गए। एसडीआरएफ व जल पुलिस ने एक युवक का शव बरामद कर लिया है। वहीं, दो युवकों की तलाश जारी है।


पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के मानसरोवर पार्क न्यू मार्डन जिला शाहदरा के रहने वाले अमन (23 वर्ष), प्रियांशु श्रीवास्तव (23वर्ष), यश गुप्ता (21 वर्ष) और विनीत रविवार को कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचे।

वे दोपहिया वाहन से हरिद्वार पहुंचे थे। यहां उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र के एक आश्रम में ठहरे हुए थे। सोमवार को भारत माता मंदिर के पास गंगा घाट पर नहाने के लिए पहुंचे। इसी दौरान एक युवक प्रियांशु अचानक गंगा में डूबने लगा। उसे बचाने का प्रयास कर रहे तीनों दोस्त भी गंगा में डूबने लग गए। इधर, चीख पुकार सुनकर गंगा घाट पर मौजूद रहे लोगों ने एक युवक विनीत को बचा लिया, लेकिन तीनों युवक डूब गए।

एक का शव बरामद, दो की तलाश जारी
एसडीआरएफ व जल पुलिस ने मशक्कत के बाद अमन का शव गंगा से बरामद कर लिया है। जबकि प्रियांशु व यश गुप्ता का कुछ अता पता नहीं चल सका है। शहर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों युवकों की तलाश जारी है।

Post a Comment

0 Comments