UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

अग्निपथ विरोध : हरिद्वार में भाकियू राकेश टिकैत के नेतृत्‍व में आज निकालेगा मार्च,

अग्निपथ विरोध : हरिद्वार में भाकियू राकेश टिकैत के नेतृत्‍व में आज निकालेगा मार्च, 
हरिद्वार  : उत्तराखंड में अग्निपथ योजना का विरोध जारी है। आज शनिवार को हरिद्वार में अग्निपथ योजना के विरोध में किसानों का पैदल मार्च होगा। भाकियू टिकैत गुट के प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व में लालकोठी से रोड़ीबेलवाला मैदान तक यह मार्च निकाला जाएगा।

अग्निपथ योजना को लेकर जिले में अलर्ट

अग्निपथ योजना को लेकर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हो रहे बवाल को देखते हुए हरिद्वार में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है। खुफिया विभाग की टीम इंटरनेट मीडिया पर नजर रख रही है। थाना कोतवाली पुलिस को भी पूरी तरह से चौकसी बरतने की सख्त हिदायत दी गई है। एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत भी अधीनस्थों से अपडेट ले रहे हैं।

अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध शुरू हो गया है। उत्तराखंड में भी विरोध के सुर बुलंद हो रहे हैं। पिथौरागढ़ जिले में युवाओं ने जहां सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराया, वहीं शुक्रवार को हल्द्वानी-नैनीताल में हुए बवाल के बाद पुलिस को युवाओं पर लाठचार्ज तक करना पड़ा। प्रदेश में हो रहे विरोध को देखते हुए जिले में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है।

इंटरनेट मीडिया पर रखी जा रही नजर

एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर एलआइयू पूरी तरह से एक्शन में आ गया है। हरिद्वार शहर से लेकर देहात तक अग्निपथ योजना को लेकर इंटरनेट मीडिया पर नजर रखी जा रही है। युवा वर्ग के रुख पर विशेष फोकस बना हुआ है और कोई युवा संगठन विरोध का एलान तो नहीं कर रहा है, इस पर भी पैनी निगाह रखे हुए है।

हालांकि अभी तक हरिद्वार शहर में विरोध की बात सामने नहीं आई है, लेकिन देहात में विरोध की गूंज सुनाई दे सकती है। इसलिए देहात क्षेत्र पर विशेष नजर बनी हुई है। राजपत्रित अफसरों को भी क्षेत्र में सक्रिय बने रहने के लिए कहा गया है।

Post a Comment

0 Comments