UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

हरिद्वार : सोमवती स्नान पर भीड़ उमडने के अंदेशे से पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान, जाने..


हरिद्वार : सोमवती स्नान पर भीड़ उमडने के अंदेशे से पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान, जाने.. 
 हरिद्वार  :सोमवती अमावस्या स्नान पर्व को लेकर पुलिस महकमे ने यातायात प्लान जारी कर दिया है। दिल्ली-मेरठ-मुजफ्फरनगर और इमलीखेड़ा- भगवानपुर हरिद्वार की तरफ से आने वाले भारी वाहन (ट्रैक्टरट्राली-बस) को ऋषिकुल हाईवे से डायवर्ट कर ऋषिकुल मैदान पार्किंग में पार्क कराया जाएगा। छोटे चौपहिया वाहनों को अलकनन्दा पार्किंग, रोड़ीबेलवाला दीनदयाल पार्किंग व पन्तद्वीप पार्किंग में पार्क किया जाएगा। पार्किंग फुल होने पर वाहनों को चमगादड़ टापू में पार्क किया जाएगा।

रोडीबेलवाला/पतद्वीप पार्किंग के फुल होने पर दिल्ली की तरफ से आ रहे वाहनों को नगला इमरती से रुड़की हाईवे से डायवर्ट कर लक्सर, जगजीतपुर, बूढ़ीमाता तिराहा से बैरागी कैम्प पार्किंग में भेजा जाएगा। सहारनपुर की तरफ से आ रहे वाहनों को इमलीखेड़ा, धनौरी, बहादराबाद की ओर से आने वाले वाहनों को गुरुकुल कांगड़ी फ्लाईओवर से सर्विस लेन से सिंहद्वार होते हुए देशरक्षक तिराहे, बढ़ीमाता तिराहे से डायवर्ट कर बैरागी कैम्प पार्किंग में भेजा जाएगा।

दिल्ली से देहरादून जाने वाले वाहनों का शहर में अत्यधिक दबाव होने की स्थिति में मंगलौर से वाहनों को डायवर्ट कर भगवानपुर, छुटमलपुर, बिहारीगढं होते हुए देहरादून की ओर भेजा जाएगा। नजीबाबाद/बिजनौर की ओर से आने वाले वाहनों को 4.2 पुल से डायवर्ट कर नीलधारा/गौरीशंकर पार्किंग में पार्क कराया जाएगा। देहरादून व ऋषिकेश जाने वाले वाहन होली चौक और हनुमान मन्दिर तिराहे से चीला होते हुए होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments