UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

कार-ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में लक्सर SDM की हालत नाजुक, जबकि ड्राइवर की मौत

कार-ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में लक्सर SDM की हालत नाजुक, जबकि ड्राइवर की मौत
रुड़की: उत्तराखंड से एक और भीषण सड़क दुर्घटना की दुखद खबर हरिद्वार ज़िले से आई है. रुड़की-लक्सर मार्ग पर एक बड़े हादसे में लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया बुरी तरह घायल हो गई हैं, जबकि उनके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब एसडीएम की गाड़ी की भिड़ंत एक बड़े ट्रॉले सामने से अच्छी रफ्तार में हो गई. 
लंढोरा क्षेत्र के सोलानी पुल के पास 26 अप्रैल की दोपहर यह भयानक हादसा हुआ, जिसमें सीधी भिड़ंत में एसडीएम के वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह से कुचलकर क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में कनौजिया के गनर को भी चोटें आना बताया जा रहा है. रुड़की के एक निजी अस्पताल में कनौजिया का प्राथमिक इलाज होने के बाद उन्हे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. डीएम और एसएसपी जैसे कई बड़े अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

हरिद्वार के जिला अधिकारी विनय शंकर पांडे ने बताया कि कनौजिया की हालत गंभीर बनी हुई है. खबर लिखे जाने तक उनके मुताबिक वह रिस्पॉंड कर रही थीं. आमने सामने की टक्कर में शिकार होने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी तमाम ज़रूरी जांचें चल रही हैं. एसएसपी भी अस्पताल पहुंचे 
डंपर ट्रॉले का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. वहीं एसडीएम के ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Post a Comment

0 Comments