UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

रुद्रपुर: पुलिस ने किया दो हत्याओं का खुलासा, सामने आई भाई के बदले की कहानी,

रुद्रपुर: पुलिस ने किया दो हत्याओं का खुलासा, सामने आई भाई के बदले की कहानी, 
रुद्रपुर : चंदन बंगारी पुलिस ने रुद्रपुर में हुई दो अलग-अलग हत्याओं के खुलासा करते हुए 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्याओं में प्रयुक्त हथियार बरामद कर तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. फरार चल रहे तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक यूपी के चंदौसी से रुद्रपुर की धर्मशाला में 6 मार्च की रात बारात आई थी, जिसमें ग्राम उस्मानगंज पतथपुरी थाना मिलकखानम जिला रामपुर निवासी संजय पाल, उसका भाई नितिन और जीजा गुड्डू पाल भी पहुंचे थे. नितिन का कहना है कि नैनीताल रोड पर बारात धर्मशाला की ओर जा रही थी. इसी बीच रुद्रपुर के शिवनगर में रहने वाला गौरव पाल अपने दोस्त विक्की पाल के साथ पहुंच गया. आरोपियों ने सड़क पर ही छुरे से वार कर उसके भाई की हत्या कर दी थी. बीच बचाव करने पर वह और उसका जीजा घायल हो गया. बताया गया कि चार साल पहले भी रंजिशन उसके भाई की हत्या की गई थी. पुलिस ने दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.


भाई की हत्या का बदला लेने के लिए खून के रंगे हाथ एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि सात साल पहले मुख्य अभियुक्त गौरव के भाई रामपुर में हत्या हुई थी. जिसमें मृतक और उसके बड़े भाई विजयपाल का नाम सामने आया था. जिसके बाद वो अपने भाई की हत्या का बदला लेना चाहता था. रविवार की रात गौरव ने रंजिशन अपने मित्र विक्की पाल के साथ मिलकर बारात में आये संजय की हत्या कर दी थी. सोमवार को दोनों अभियुक्तों को गौरव पाल को हरिनगर तिराहे के समीप रुद्रपुर और बिक्की पाल को गिरफ्तार किया गया है.

शराब पिलाने के बहाने बुलाकर ​दिया घटना को अंजाम

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि अभियुक्त रोहित सरकार निवासी ट्रांजिट कैम्प ने पूछताछ में बताया कि अमित से उसकी रंजिश थी. जिसके चलते अमित को रामपुर में अपने दोस्त प्रकाश के घर के पीछे खेत में ले गया था. उसने अपने दोस्तों प्रकाश, नन्दू व गोविन्द के साथ मिलकर खेत पर शराब पी थी, जिसके बाद मौका देखकर उसने अपने साथियों के साथ अमित की गला घोंट दिया था. इसके बाद रोहित सरकार ने कुल्हाड़ी से अमित के सिर तथा छाती में चोट मारकर हत्या की थी.

Post a Comment

0 Comments