UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

नेशनल हाईवे भवाली पर अचानक ब्रेक फेल होने से पलटी बस, टला बड़ा हादसा


नेशनल हाईवे भवाली पर अचानक ब्रेक फेल होने से पलटी बस, टला बड़ा हादसा
हल्द्वानी :भवाली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कैंची में हल्द्वानी से द्वाराहाट जा रही केमू बस अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर बीच सड़क सामने से आ रही कार के ऊपर पलट गई। बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार कर बचाओ बचाओ कर हल्ला कर दिया। आनन-फानन में पास से गुजर रहे वाहनों से लोग यात्रियों को बस से निकालने लगे। गनीमत रही बस और कार में बैठे लोगो को मामूली चोटे लगी।

अनियंत्रित होकर बस पलटने के बावजूद  यात्रियो को मामूली चोट आई, और एक बड़ा हादसा टल गया । बस पलटने से  सड़क  के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई । जिससे मार्ग में लगभग 3 घण्टे तक यातायात बाधित रहा। घटना की सूचना मिलते ही  कोतवाली पुलिस ने पहुँचकर लोगो को बस से निकालकर सुरक्षित निकालकर जाम खुलवाया।

बस परिचालक शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि बस  में 10 यात्री सवार थे। जिसमे बस के अचानक ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ। गनीमत रही सड़क में बस पलटी नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि बस के ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है। बस में 8 से 10 लोग सवार थे, सभी को सुरक्षित निकाला गया है। मार्ग में बस पलटने से जाम लग गया, 

Post a Comment

0 Comments