UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

हरिद्वारः ट्रेजरी में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार की खुदकुशी


हरिद्वारः  ट्रेजरी में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार की खुदकुशी
हरिद्वार. उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में स्थित कलेक्ट्रेट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यहां कोषागार (ट्रेजरी) की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुदकुशी कर ली. कॉन्स्टेबल ने अपनी ही रायफल से गोली मारकर आत्महत्या की, जिसके कारण मामले को और संगीन माना जा रहा है. इधर, कलेक्ट्रेट परिसर में कॉन्स्टेबल के आत्महत्या की खबर फैलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू की गई.

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिला कलेक्ट्रेट की ट्रेजरी में तैनात सिपाही सुनील कुमार की उम्र 50 साल थी. वह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का रहने वाला था. कलेक्ट्रेट ट्रेजरी में उसकी नाइट ड्यूटी लगाई गई थी. गार्ड ड्यूटी में तैनात सुनील कुमार ने सुबह करीब 9 बजे सरकारी 303 राइफल से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो वहां का दृश्य देख सकते में आ गए. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


बताया जा रहा है कि मृत कॉन्स्टेबल सुनील कुमार पिछले कुछ दिनों से तनाव की अवस्था से गुजर रहे थे. जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले कॉन्स्टेबल के बेटे का रोड एक्सीडेंट हुआ था, उसके बाद से ही सुनील कुमार काफी तनाव में चल रहे थे. एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि सिपाही की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments