UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

जंगल में मिला दोस्‍तों के साथ शिकार करने गए युवक का शव , सीने और चेहरे पर लगी है गोली


जंगल में मिला दोस्‍तों के साथ शिकार करने गए युवक का शव , सीने और चेहरे पर लगी है गोली
बागेश्वर : बागेश्‍वर जिले में जंगल शिकार करने गए तीन लोगों में एक साथी की संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। मृतक के चेहरे और सीने पर गोली के छर्रों के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने उसके दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। इसको लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाए हैं।

कांडा पुलिस के अनुसार भद्रकाली, कपूरी जंगल में नदी किनारे जंगल में सूअर का शिकार करने के लिए गत शनिवार की देर शाम धपोलासेरा गांव निवासी 35 वर्षीय रविंद्र सिंह पुत्र हयात सिंह अपने दो साथी संजय नगरकोटी पुत्र नंदन सिंह नगरकोटी और भदौरा गांव निवासी पवन धपोला पुत्र सुरेंद्र सिंह धपोला के साथ गया था। रविंद्र सिंह का शव संदिग्धवस्था में पुलिस ने बरामद किया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के चेहरे और सीने पर गोली के छर्रे के निशान हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संजय और पवन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अभी तक किसी के तरफ से तहरीर नहीं आई है। उन्होंने कहा कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है। उधर, घटना के बाद मृतक परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाए हैं। पुलिस का कहना है पोस्‍टमार्ट रिपोर्ट और तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments