UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या,आठ साल की बच्ची के सामने हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम

मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या,आठ साल की बच्ची के सामने हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम
मां और छोटी बेटी के पूर्व पति से हुए झगड़े में परमजीत कौर भी भेंट चढ़ गई। उसकी हत्या से तीन बच्चे अनाथ हो गए हैं। बच्चों की परवरिश कैसे होगी? परिजनों को यह चिंता सताये जा रही है। वहीं, अपनी आंखों के सामने मां की हत्या होने से बच्ची डरी सहमी है। पुलिस ने उसे घटना के बारे में पूछताछ की। जीत कौर के पति दयाल सिंह का पहले ही निधन हो गया था। उसकी बड़ी बेटी परमजीत कौर का अपने मायके के पास ही घर था। चार साल पहले उसका पति पप्पू अपने बेटे विजयपाल(12) हरमन कौर(10), नैना (08) को छोड़कर कही चला गया।

पिछले साथ जीत कौर के इकलौते बेटे कुलवंत सिंह की भी हत्या कर दी गई थी। बेटे की हत्या के बाद बहू ने अपने तीन बच्चों को छोड़कर कही और शादी कर ली। घर में कोई मर्द नहीं था। घर के खालीपन को दूर करने को अक्सर परमजीत कौर मां के घर आ जाया करती थी। पिछले कई दिनों से वह मां के घर में ही रह रही थी। मंगलवार को बैंक जाते समय रास्ते में मां के साथ उसकी भी हत्या कर दी गई। परमजीत कौर की हत्या से उसे बच्चे अनाथ हो गए। वहीं, मां की मौत से अनाथ हुए बच्चों को ग्रामीणों ने खाना खिलाया।

अंकल, मेरी मम्मी कहां चली गई
परमजीत कौर के कत्ल की सूचना देने वाली उसकी आठ वर्षीय बेटी नैना के यह पूछने पर कि अंकल उसकी मम्मी कहां चली गई? सबकी आंखें भर आई। परिजन उसे चिपट कर रोये तो वह भी रोने लगी। रोने के बाद बच्ची पास पड़े पलंग पर सो गई। मां और नानी को मारने की सूचना देने के बाद बच्ची नैना डरी सहमी दिखी। पुलिस एवं अन्य लोगों ने उससे घटना की जानकारी ली तो वह मासूम सा सवाल करती रही। अकंल अब मेरी मम्मी कब आयेगी? मैं किसके पास सोऊंगी। यह सुनकर आसपास के लोगों की आंखें भर आई। पड़ोसियों ने उसे खाना खिलाकर चुप कराया।
 

Post a Comment

0 Comments