UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

वायरल का असर : कानूनगो को डयूटी के दौरान आराम आसन पडा मंहगा, निलंबन के आदेश

वायरल का असर : कानूनगो को डयूटी के दौरान आराम आसन पडा मंहगा, निलंबन के आदेश 
हरिद्वार : बता दें कि सोशल मीडिया पर विडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें हरिद्वार तहसील में तैनात कानूनगो अनिल कंबोज अपने दफ्तर में बैंच पर आराम फरमाते हुए लोगों की फरियाद सुन रहे थे बोल पहाडी हल्ला बोल ने सबसे पहले इसे प्रमुखता से दिखाया जिसके बाद से कानूनगो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद संबंधित अधिकारियों में हड़कंप मचा गया जिसके बाद मामले पर लोगों का आक्रोश देख कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने जिलाधिकारी को कानूनगो को सस्पेंड करने का आदेश दे दिये हैं.. 
 ज्ञात हो कि विडियो में फरियादी भी कोई आम आदमी नहीं बल्कि भाजपा के पूर्व जिला मंत्री राकेश शर्मा थे। वो अपने काम से तहसील कानूनगो के दफ्तर में गए थे। इस दौरान कानूनगो साहब दफ्तर में फरियादियों की बेंच पर लेटकर आराम फरमा रहे थे इस दौरान जब 
राकेश शर्मा ने जब कानूनगो से अपनी फाइल को देखने के लिए कहा तो कानूनगो साहब बेंच पर अंगड़ाइयां लेते हुए अपने दो असिस्टेंट से बातें करते रहे और उनकी तरफ देखा तक नहीं और न ही उनका काम किया।
इससे साफ जाहिर होता है कि किस तरह प्रदेश में अफसरशाही काबिज है कि मौजूदा सरकार के नुमाइंदों को भी सरकारी दफ्तरों में कोई मुंह नहीं लगा रहा है.. ऐसे में आम आदमी का यह कुर्सी तोड सरकारी कर्मचारी कैसा तेल निकालते होंगे सहजता से अंदाजा लगाया जा सकता है.. 

उधर, वीडियो वायरल होने पर कानूनगो अनिल कंबोज का बडा बचकाना बयान सामने आया है उनका कहना है कि उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी और वह दवाई खाकर बेंच पर लेट गए थे।

वाह ओ मेरे सरकारी बाबू... 

Post a Comment

0 Comments