UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

पत्रकार उमेश कुमार की जनहित याचिका पर देहरादून सिन्धवाल पुल पर कोर्ट का सरकार से जवाब तलब

पत्रकार उमेश कुमार की जनहित याचिका पर देहरादून सिन्धवाल पुल पर कोर्ट का सरकार से जवाब तलब
पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट औऱ ओएसडी धीरेंद्र पँवार ने सिन्धवाल गाँव मे खरीदी थी 47 बीघा जमीन। 

इस जमीन के लिए बनाया गया करोड़ो का पुल। जो उत्तराखण्ड का सबसे तेजी से बनने वाला पुल है। 

नैनीताल : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट औऱ ओएसडी धीरेंद्र पँवार द्वारा देहरादून के सिन्धवाल गाँव मे खरीदी गयी 47 बीघा जमीन को करोड़ो रूपये के पुल से जोड़ने के मामले में हाईकोर्ट ने सरकार का जवाब तलब किया है। 
जानकारी के लिए आपको बता दें कि पत्रकार उमेशकुमार की याचिका पर नैनीताल हाईकोर्ट ने एक बड़ा फैसला देते हुए कहा कि सरकार इस मामले में जवाब दे। 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सरकार के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट औऱ ओएसडी धीरेंद्र पँवार ने सिन्धवाल गाँव मे 47 बीघा जमीन खरीदी थी इसके लिए तत्कालीन त्रिवेन्द्र  सरकार ने बाकायदा करोड़ो का पुल पीडब्ल्यूडी के माध्यम से वहां बनवाया । ये एक ऐसा पुल था जो सबसे जल्दी बनकर तैयार हुआ था जबकि इस पुल से आम जनमानस कोई भी लाभ नही था। यूँ कहा जा सकता है कि अपने लोगो को फायदा पहुंचाने के लिए त्रिवेन्द्र रावत ने इस पुल का निर्माण करवाया था जिस पर हाईकोर्ट ने पत्रकार उमेशकुमार की याचिका पर सुनवाई करते हुए सरकार से इसपर जवाब मांगा है।

Post a Comment

0 Comments