UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

रामदेव विवाद : बाबा रामदेव की बढ़ती जा रहीं मुश्किलें, IMA ने दिल्ली पुलिस के पास दर्ज कराई

रामदेव विवाद : बाबा रामदेव की बढ़ती जा रहीं मुश्किलें, IMA ने दिल्ली पुलिस के पास दर्ज कराई 
एलोपैथी पर बयान के बाद बाबा रामदेव और इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। 1,000 करोड़ के मानहानि के नोटिस के बाद आईएमए ने अब दिल्ली में योग गुरु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आईएमए की तरफ से महासचिव डॉ. जयेश लेले ने यह शिकायत दर्ज कराई है।

दिल्ली के आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में आईएमए की तरफ से कहा गया है कि स्वामी रामदेव लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर शंका पैदा कर रहे हैं, सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डाल रहे हैं। शिकायती पत्र में आगे कहा गया है, 'रामदेव और उनके सहयोगियों ने गलत नीयत से, मेडिकल समुदाय और आम जनता को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। इस साजिश में रामदेव के साथ शामिल लोगों की जांच की जाए। इस संबंध में एफआईआर दर्ज की जाए।'

गौरतलब है कि स्वामी रामदेव का एलोपैथी और डॉक्टरों पर आपत्तिजनक बयान देते हुए वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसके बाद से इंडियन मेडिकल असोसिएशन रामदेव पर लगातार हमलावर है और उनपर भ्रम फैलाने का आरोप लगा रहा है। 

हाल ही में आईएमए ने बाबा रामदेव को 1,000 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भी भेजा है। साथ ही उनपर कार्रवाई को लेकर आईएमए ने पीएम मोदी तक को पत्र लिखा है।

बाबा का वीडियो हो रहा वायरल
एक और विवादास्पद वीडियो सामने आया है जिसमें योग गुरु सोशल मीडिया पर चल रहे 'अरेस्ट रामदेव' ट्रेंड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता। 'अरेस्ट रामदेव' ट्रेंड के बारे में बताए जाने पर उसका मजाक बनाते हुए योग गुरु वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'अरेस्ट तो खैर उनका बाप भी नहीं कर सकता स्वामी रामदेव को।'




Post a Comment

0 Comments