UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

सीएम तीरथ सिंह रावत ने फिर विवादित बोल, बोले- आजादी के बाद से आज तक नहीं मिली थी चीनी


सीएम तीरथ सिंह रावत ने फिर विवादित बोल, बोले- आजादी के बाद से आज तक नहीं मिली थी चीनी
उत्तरकाशी : उत्तराखंड के उत्तरकाशी पहुंचे CM तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. CM तीरथ सिंह रावत ने फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद आज तक लोगों को चीनी नहीं मिली है. CM ने उत्तरकाशी कि PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यहां पर 60 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिला अस्पताल उत्तरकाशी में एक करोड़ के ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया.


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश में राशन की कोई कमी नहीं होने दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के बाद लोगों को चीनी नहीं मिली थी, हमारी सरकार ने सभी कार्ड धारकों के लिए 2 किलो चीनी देने का प्रावधान किया है. जबकि पहले भी हर यूनिट पर 800 ग्राम चीनी मिलती थी लेकिन मुख्यमंत्री शायद यह भूल गए आजादी के बाद कई सालों तक सरकार ने हर व्यक्ति को चीनी सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों के माध्यम से दी है.


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पिछली बार कोविड में नौ माह का खाद्यान्न कोटा दिया था। तीन माह का कोटा इस बार दिया है. पिछली बार खाद्यान्न साढ़े सात किलो मिलता था. इस बार हमने बीस किलो कर दिया. यह बताने की जरूरत है. मुख्यमंत्री के इस विवादित बयान से उत्तराखंड में बैठे विपक्षी दलों को बैठे-बिठाए सरकार को घेरने का एक और मुद्दा मिल गया है. इससे पहले भी नई नवेली मुख्यमंत्री कई विवादित बयानों में गिरते नजर आए हैं.

Post a Comment

0 Comments