UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

खुद कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा श्रद्धालु को नियमों का पाठ पढाते नजर आए सीएम तीरथ सिंह रावत


खुद कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा श्रद्धालु को नियमों का पाठ पढाते नजर आए सीएम तीरथ सिंह रावत
हरिद्वार : देशभर में कोरोना के नए स्ट्रेन ने एक बार फिर  शासन-प्रशासन की नींद हराम कर दी है . एक बार फिर देश भर में एक दिन में 1 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आने लगे हैं. ऐसे में उत्तराखंड में भी कोरोना का संक्रमण लोगों में तेजी से फैल रहा है, लेकिन जिम्मेदार खुद प्रोटोकॉल का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला खुद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से जुड़ा है. सीएम महाकुंभ  को और व्यापक बनाने की तैयारी के लिए बीते मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे. यहां वह कोरोना के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते नजर आए.

सीएम तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को अपने हरिद्वार महाकुंभ दौरे के दौरान आयोजित बैठक और कार्यक्रमों में मास्क नहीं लगाया था. इतना ही नहीं सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन कार्यक्रम में नहीं किया जा रहा था. इसको लेकर अब सवाल उठने लगे हैं. बता दें कि सीमए ने कार्यक्रम में कहा कि हरिद्वार में हो रहा महाकुंभ भव्य और दिव्य होगा. इस महाकुंभ के लिए देश और दुनिया की श्रद्धालु खुले दिल से आमंत्रित हैं. आगे वह बोले कि कोरोना गाइडलाइन को फॉलो करते हुए श्रद्धालु महाकुंभ में स्नान कर सकते हैं.. 
लेकिन कमाल की बात यह कि दुनिया भर को कोरोना गाइडलाइन का पाठ पढाते सीएम महोदय खुद बिना मास्क लगाये मास्क लगाने की नसीहत दे रहे थे.. 

वाह माननीय वाह... 

Post a Comment

0 Comments