UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

प्रधानाचार्य द्वारा नाबालिग छात्रा को कमरे में बुलाकर दुराचार की कोशिश, आरोपी ने बताया साजिश

 प्रधानाचार्य द्वारा नाबालिग छात्रा को कमरे में बुलाकर दुराचार की कोशिश, आरोपी ने बताया साजिश
मुनस्यारी :जीआईसी बिर्थी के प्रधानाचार्य ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को कमरे में बुलाकर दुराचार की कोशिश की। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के अनुसार तीन दिन पहले उसी स्कूल में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को प्रधानाचार्य ने कमरे में बुलाया और गुरु-शिष्य के रिश्ते को भुलाकर उसके कपड़े फाड़ डाले। आरोप है कि प्रधानाचार्य लालूराम ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने आपबीती परिजनों को सुनाई।

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नाचनी थाना पहुंचकर तहरीर दी। एसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को आरोपी के खिलाफ धारा 373, 354 व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है।

वहीं घटना पर सफाई देते हुए आरोपी प्रधानाचार्य ने खुद पर लगे सभी आरोप निराधार बताया हैं। उनका कहना हु कि जबरन मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। इसकी निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए।


Post a Comment

0 Comments