UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

हरियाणा की खाप पंचायतों ने नेताओं को दिया खुला ऑफर- ''इस्तीफा दो सम्मान पाओ''


हरियाणा की खाप पंचायतों ने नेताओं को दिया खुला ऑफर- ''इस्तीफा दो सम्मान पाओ''
 अपने कड़े फैसलों के लिए मशहूर हरियाणा की खाप पंचायतों ने कृषि कानून के विरोध में नेताओं को खुला ऑफर दे दिया है। पंचायतों का ऐलान है कि जो भी नेता अब अपने पद से इस्तीफा देकर आंदोलन में शामिल होगा उसे सम्मानित किया जाएगा। वहीं पंचायतों ने यह भी ऐलान किया है कि जो नेता कृषि कानूनों का समर्थन करेगा उसका बहिष्कार करने की रणनीति भी बनाई जाएगी।

खाप नेताओं ने 11 फरवरी को रोहतक के महम में विशाल जनसभा कर नेताओं को सम्मानित करने का फैसला लिया है। खापों ने साफ कर दिया है कि अब नेताओं के बहकावे में नहीं आएंगे। जो भी नेता कृषि कानून का समर्थन करेगा उसका खाप पंचायत बहिष्कार करेगी। खाप नेताओं ने बताया कि 11 फरवरी को होने वाली खाप पंचायतों में सभी किसान संगठनों के नेता, खाप पंचायतों से अध्यक्ष और आसपास के किसान मौजूद होंगे। 

युवा खाप नेता सतीश राठी ने बताया कि अब कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन और तेज होगा। कानूनों का समर्थन करने वाले नेताओं का बहिष्कार होगा जबकि समर्थन करने वाले नेताओं को सम्मानित करेंगे। उन्होंने बताया कि कृषि कानूनों के  विरोध में इस्तीफा देने वाले इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला, दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान व अवतार सिंह भड़ाना समेत कई नेताओं को महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर सम्मानित किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments