UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

किसानों का सांसद हेमा मालिनी को जवाब :पंजाब आकर कृषि कानूनों के फायदे बताएं , खर्च हम उठाएंगे

किसानों का सांसद हेमा मालिनी को जवाब :पंजाब आकर कृषि कानूनों के फायदे बताएं , खर्च हम उठाएंगे
 किसान 3 कृषि कानूनों  को वापस लेने की मांग को लेकर 50 दिन से अधिक समय से दिल्‍ली की सीमाओं पर आंदोलन  कर रहे हैं. मंगलवार को किसानों और सरकार के बीच 10वें दौर की वार्ता होनी है. इस बीच पंजाब के किसान संगठन कांधी किसान संघर्ष कमेटी ने मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी  को पंजाब में आमंत्रित किया है. किसान संगठन का कहना है कि हेमा मालिनी पंजाब आएं और किसानों को केंद्र सरकार के तीनों कानूनों के फायदे बताएं.

किसान संगठन ने यह भी कहा है कि वो हेमा मालिनी के पंजाब आने की टिकट और फाइव स्‍टार होटल का एक हफ्ते का खर्च भी वहन करने को तैयार है. इस आमंत्रण के लिए किसान संगठन ने एक पत्र भी भेजा है. किसान संगठन का यह कदम हेमा मालिनी के एक बयान के बाद आया है. इसमें हेमा मालिनी ने कहा था कि किसान यह नहीं जानते कि उन्‍हें क्‍या चाहिए. उनके पास कोई एजेंडा नहीं है. वे विपक्ष के बहकावे में आ रहे हैं.

किसान संगठन केकेएससी के चेयरमैन भूपिंदर सिंह, उपाध्‍यक्ष जरनैली सिंह ने पत्र में लिखा है कि पंजाब में हेमामालिनी को भाभी के समान सम्‍मान दिया जाता है. भाभी मां के समान होती है. पंजाब में आपने चुनाव के दौरान खुद ही कहा था कि आप पंजाब की बहू हैं. हेमा मालिनी एक्‍टर धर्मेंद्र की पत्‍नी हैं. धर्मेंद्र पंजाब से ताल्‍लुक रखते हैं. उनके बेटे सली देओल गुरदासपुर से सांसद हैं.

Post a Comment

0 Comments