UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

खुली बहस की चुनौती दे नहीं पहुंचे उतराखंड के मंत्री कौशिक,सरकार पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया


खुली बहस की चुनौती दे नहीं पहुंचे उतराखंड के मंत्री कौशिक,सरकार पर जमकर बरसे दिल्ली के डिप्टी सीएम
 देहरादून : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के सीएम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब तक मैंने सिर्फ सुना था कि त्रिवेंद्र जीरो वर्क सीएम हैं, लेकिन आज जब मदन कौशिक सरकार के मात्र पांच काम गिनाने नहीं आ सके तो इससे यह विश्वास हो गया है कि मुख्यमंत्री ने कोई काम किया ही नहीं है। यही कारण है कि सरकार के प्रवक्ता और वरिष्ठ मंत्री मदन कौशिक यहां नही आए हैं।

उत्तराखंड के विकास कार्यों पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से खुली बहस के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तय समय पर आइआरडीटी ऑडिटोरियम पहुंच गए। वे यहां उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का इंतजार करते रहे, लेकिन वे नहीं पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लिया। 

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने त्रिवेंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार में दिल्ली मॉडल के सामने खड़े होने का दम नही है। उन्होंने ये तक कह दिया कि भाजपा की नीति ही भागने की है। ये उत्तरप्रदेश में भी भाग गए थे और आज यहां भी नहीं आए हैं।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को पत्र भेजकर चार जनवरी को सर्वे चौक स्थित आइआरडीटी सभागार में खुली बहस के लिए आमंत्रित किया था। इसके लिए मनीष सिसोदिया रविवार रात दून पहुंचे। यहां पहुंचने पर मनीष सिसोदिया ने एक बयान जारी कर कहा कि खुली बहस की चुनौती को लेकर मदन कौशिक ने प्रेस वार्ता कर कहा कि वह दिल्ली जाकर खुली बहस करेंगे। उन्होंने आप पर राजनीति का मजाक उड़ाने और पर्यटकों की तरह आने-जाने करार दिया है। इस पर कटाक्ष करते हुए सिसोदिया ने कहा कि मदन कौशिक ने अपनी सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए प्रेसवार्ता की है। 

Post a Comment

0 Comments