UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

शर्मनाक: झाड़ फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की धमकी

शर्मनाक: झाड़ फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की धमकी

             देहरादून :  विकासनगर 
attempted to rape a girl going to relative house thrown from roof in sonbhadra

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की महिला ने डाकपत्थर चौकी पुलिस को तहरीर देकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने डाकपत्थर चौकी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अगस्त माह में उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को बुखार आ रहा था।

जिसे वह अस्पताल ले जाने लगी। तभी गांव के एक व्यक्ति ने उसे बताया कि उसकी बेटी पर भूत प्रेत का साया है। जिसे वह झाड़फूंक कर ठीक कर देगा। आरोपी 18 अगस्त को उसकी बेटी को झाड़फूंक करने एक खाले में ले गया। जहां आरोपी ने उसकी बेटी को नशे की दवा देकर दुराचार किया।

18 अगस्त को जब उसकी बेटी को रात में होश आया तब भी आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुराचार किया। कहा कि अगर किसी से बताया तो उसके परिवार व उसको जान से मार देगा। यही नहीं आरोपी ने कहा कि उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाया है जिसे वह सार्वजनिक कर देगा।

महिला ने बताया कि अब उसकी बेटी को पता चला कि वह गर्भवती हो गयी तो उसने दो अक्तूबर को आरोपी को बताया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि किसी से उसका नाम बताया तो उसके परिवार को मारने के साथ ही उसे बदनाम करेगा।

महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में चौकी इंचार्ज कुंदनराम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments