UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

ठंड से बचने के लिए कमरे में जलायी अंगीठी बनी काल दम घुटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर

ठंड से बचने के लिए कमरे में जलायी अंगीठी बनी काल दम घुटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर 
 रुद्रपुर :ठंड से बचने के लिये कमरे में अंगीठी जलाकर सोये दो युवकों की मौत हो गयी। उनके एक साथी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों युवक जसपुर के रहने वाले थे। घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम है।

जानकारी के अनुसार जसपुर में कोतवाली चौराहे के पास रहने वाले दो भाई संजीव कुमार नाथ और अनुपम कुमार नाथ जसपुर के ही अपने दोस्त आकाश सिंह के साथ चार माह पहले काम की तलाश में रुद्रपुर आये थे।


यहां तीनों जयनगर स्थित रेस्टोरेंट में कारीगर का काम करने लगे। तीनों रेस्टोरेंट में बने एक कमरे में रहते थे। गुरुवार रात करीब नौ बजे तीनों काम खत्म होने के बाद कमरे में चले गये थे, जबकि रेस्टोरेंट मालिक जगदीप सिंह और अन्य कर्मचारी अपने घर चले गये।

शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे जगदीप सिंह रेस्टोरेंट पर पहुंचे तो शटर बंद मिला। उन्होंने संजीव, अनुपम और आकाश को फोन किया लेकिन उनके फोन नहीं खुले। आशंकित जगदीप ने दूसरे कर्मचारियों को बुलाया।
इसके बाद साथियों ने काफी देर तक दरवाजे खटखटाये, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांकने पर भीतर तीनों बेसुध पड़े मिले। पास ही अंगीठी रखी थी, जिससे धुआं उठ रहा था। 
रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों ने खिड़की-दरवाजे तोड़कर तीनों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने 23 वर्षीय संजीव और 22 साल के आकाश को मृत घोषित कर दिया।
संजीव के छोटे भाई अनुपम को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। साथियों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है। 
 


Post a Comment

0 Comments