UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

पिथौरागढ़ :बेरीनाग में आज फिर 48 घंटे का लाॅकडाउन , बंद रहेगा सब कुछ


पिथौरागढ़ :बेरीनाग में आज फिर 48 घंटे बंद रहेगा सब कुछ
बेरीनाग :सीमांत जिला पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट विकासखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए गंगोलीहाट मुख्यालय में पहले ही 23 दिसंबर से चार दिनों के लिए लॉकडाउन लगाना पड़ा था। अब गणाई गंगोली में भी कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए प्रशासन ने लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

बुधवार यानि आज सुबह 7बजे से अगले 48घंटे तक लॉकडाउन रहेगा। साथ ही दो राजस्व उपनिरीक्षकों के कोरोना संक्रमित मिलने पर गंगोलीहाट तहसील दो दिनों के लिए सील करनी पड़ी है। गंगोलीहाट विकासखंड में कोरोना ने तेजी से पांव पसारे हैं। यही कारण है कि इसकी रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए प्रशासन ने नगर क्षेत्र में चार दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया।

अब गणाई गंगोली में भी बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने 48घंटों के लिए लॉकडाउन लगाने का फैसला लेना पड़ा है। व्यापार संघ की मांग के बाद प्रशासन ने लॉकडाउन के निर्देश जारी किए हैं। बुधवार सुबह यानि आज 7बजे से लॉकडाउन प्रभावी रहेगा। एसडीएम भगत सिंह फोनिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अति आवश्यकीय दुकानों को छोड़कर अन्य प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहेंगे।

जबकि सरकारी व गैर सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे। वहीं गंगोलीहाट तहसील में तैनात दो राजस्व उपनिरीक्षक भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। उनके कोरोना संक्रमित मिलने पर तहसील दो दिनों के लिए बंद कर दी है। तहसील में दो दिनों तक कामकाज ठप रहेगा। वहां तैनात सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए जाएंगे।  

राजस्व उपनिरीक्षकों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप
बेरीनाग। गंगोलीहाट तहसील में तैनात दो राजस्व उपनिरीक्षकों के कोरोना संक्रमित मिलने से तहसील में हड़कंप है। तहसील में हर रोज क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से बढ़ी संख्या में जरूरी काम के लिए पहुंचते हैं। लोग सीधे तौर पर राजस्व उपनिरीक्षकों के संपर्क में रहते हैं। इन हालातों में तहसील में तैनात अन्य कर्मचारियों के साथ ही पिछले दिनों यहां पहुंचे अन्य लोगों पर भी कोरोना की तलवार लटक गई है।

Post a Comment

0 Comments